​मोदी के बयानों पर राहुल का जवाब- मैं कांग्रेस हूं... शोषित लोगों के साथ हूं, नफरत और डर को मिटाना चाहता हूं - MundNews

We bring you the latest news from around the world in the quickest time possible

Breaking

Tuesday, July 17, 2018

​मोदी के बयानों पर राहुल का जवाब- मैं कांग्रेस हूं... शोषित लोगों के साथ हूं, नफरत और डर को मिटाना चाहता हूं

कांग्रेस किसकी पार्टी? सिर्फ पुरुष मुस्लिमों की पार्टी है या इसमें मुस्लिम महिलाओं के लिए भी जगह है? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस सवाल का राहुल गांधी ने मंगलवार को जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट में कहा- मैं कतार में खड़े अंतिम लोगों के साथ हूं। वे लोग जो शोषित हैं, हाशिए पर हैं और सताए गए हैं। उनका मजहब, उनकी जाति या धार्मिक आस्था जो भी हो, वह मेरे लिए मायने नहीं रखती। जो तकलीफ में हैं, मैं उनकी मदद करना चाहता हूं। मैं नफरत और डर को मिटाना चाहता हूं। मैं सभी लोगों का सम्मान करता हूं। मैं कांग्रेस हूं...।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

from दैनिक भास्कर https://ift.tt/2LfF2go

No comments:

Post a Comment

Pages