फील्डिंग को लेकर कुलदीप यादव पर भड़के थे धोनी, कहा था- 'क्या मैं पागल हूं यहां पे, मैं 300 वनडे खेल चुका हूं' - MundNews

We bring you the latest news from around the world in the quickest time possible

Breaking

Thursday, July 12, 2018

फील्डिंग को लेकर कुलदीप यादव पर भड़के थे धोनी, कहा था- 'क्या मैं पागल हूं यहां पे, मैं 300 वनडे खेल चुका हूं'

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। जिसके लिए उन्हें 'कैप्टन कूल' भी कहा जाता था। 2007 से उन्होंने 9 साल तक टीम की कप्तानी की लेकिन कभी मैदान पर या उसके बाहर उन्हें गुस्सा होते नहीं देखा गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में स्पिनर कुलदीप यादव ने धोनी के गुस्से को लेकर एक घटना का जिक्र किया। कुलदीप ने बताया कि इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ हुए टी-20 मैच में फिल्डिंग लगाने को लेकर धोनी भड़क गए थे। फिल्डिंग लगाने की बात नहीं मानने पर धोनी ने कुलदीप पर गुस्सा करते हुए कहा था कि क्या मैं पागल हूं यहां पे, मैं 300 वनडे खेल चुका हूं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

from दैनिक भास्कर https://ift.tt/2KNdYFI

No comments:

Post a Comment

Pages